9वीं मंजिल से छलांग लगाकर कार पर गिरा शख्स, फिर खड़े होकर बोला ‘क्या हुआ है’

कई लोग आत्महत्या करने का सोच कर ऊंचाई से गिरते है। लेकिन असल में कामयाब नहीं हो पाते, ऐसा ही मामला न्यूजर्सी से आया है।

0
220
Ajab Gajab Story
कई लोग आत्महत्या करने का सोच कर ऊंचाई से गिरते है। लेकिन असल में कामयाब नहीं हो पाते, ऐसा ही मामला न्यूजर्सी से आया है।

कई लोग आत्महत्या करने का सोच कर कई फीट ऊंचाई से गिरते Ajab Gajab Story है। लेकिन असल में कामयाब नहीं हो पाते, ऐसा ही मामला न्यूजर्सी से सामने आया है। जिसने मौत को मात दी है। शख्स करीब 100 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा और कुछ भी नहीं हुआ, इस शख्स ने अपनी जान देने के लिए नौंवी मंजिल से छलांग लगा दी। शख्स सीधे नीचे खड़ी BMW कार पर गिरा। इसके बात आप देख सकते है कि कार और शख्स के हालात कैसे थे।

किस तरह की आवाज सुनने में आई

इस हादसे को 21 साल की क्रिस्टीना स्मिथ Ajab Gajab Story कैप्चर किया है। क्रिस्टीना न्यूजर्सी के जर्नल स्क्वायर में घूम रहीं थीं। तभी अचानक Blast जैसी आवाज सुनाई दी। वो तुरंत आवाज का तरफ दौड़ीं, वहां उन्होंने देखा कि एक शख्स कार की छत पर गिरा हुआ है और कार चकनाचूर हो गई है।

करोड़ों की कार का क्या हुआ

फ़िल्मी सीन की तरह 9th मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन उसकी लैंडिंग सीधे नीचे खड़े बीएमडब्लू कार पर हुई। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद उसे सिर्फ चोटे आई, साथ ही कार का भी बुरा हाल हो गया। शख्स की उम्र 31 साल बताई जा रही है। कार की खिड़कियां और सामने का शीशा चकनाचूर हो गया। शख्स कार के टूटे छत में बुरी तरह फंस गया।

Car नहीं होती तो क्या होता

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही कार उस जगह पर पहुंची वैसे ही शख्स ने छलांग लगाई, उसके बाद पूछने लगा कि क्या हुआ है। कुछ देर बाद एम्बुलेंस आई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगर शख्स कार पर नहीं गिरा होता, तो उसका बचना मुश्किल था।

ये तो एक चमत्कार है

अगर कोई शख्स इतनी ऊंचाई से गिरे तो बचना नामुमकिन होता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ये शख्स बच गया, ये एक चमत्कार से कम नहीं है। आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे कि आखिर इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद कोई कैसे बच सकता है। कार का तो हाल बेहाल हो गया, लेकिन शख्स सिर्फ घायल हुआ है। 

Also Read: दिन में कई बार रंग बदलती है ये झील, जानिए सबसे ज्यादा कब आते है पर्यटक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here