दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने स्टेज से लौटाई बारात, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

भारतीय शादियों बिना बवाल के हो जाए ऐसा तो आपने कम ही देखा है। शादी की ऐसी खबर सुनकर आप भी चौंक सकते हैं।

0
1279
Drunken Groom

Ajab Gajab: भारतीय शादियों बिना बवाल के हो जाए ऐसा तो आपने कम ही देखा (Ajab Gajab News) है। शादी की ऐसी खबर सुनकर आप भी चौंक सकते हैं। हाल ही में एक खबर उत्तर प्रदेश के जालौन से आई है, जिसमें दुल्हन ने बारात लौटा दी और कहा कि जिंदगी भर कुवारी रहूंगी, लेकिन इससे शादी नहीं करूंगी। 

बिना दिल के 555 दिन जिंदा रहा ये इंसान, जानें कैसे

बता दे पहले तो उनके परिवार वालों ने काफी वक्त तक समझाने की कोशिश की लेकिन दुल्हन मानने को राजी नहीं हुईं। पूरी रात और दिन भर दुल्हन और दूल्हा पक्ष में विवाद होता रहा। दुल्हन के भाई ने दूल्हा और उसके घरवालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की । जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। लड़का पक्ष ने मोटरसाइकिल सहित जो भी सामान मिला था, उसे वापस कर दिया और लड़की पक्ष ने भी जेवर लौटा दिए। 

बैठे-बैठे खाएं और हर घंटे 1300 रुपये कमाएं, जानें कैसे

3 बार घोड़ी से गिरा दूल्हा

दरअसल, कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपनी बहन की शादी वीरेंद्र उर्फ ईलू निवासी ग्राम खिल्ली मढ़ौरा थाना मोठ जिला झांसी के साथ तय की थी। 30 जून बुधवार रात को बारात आई और शादी का जश्न चल रहा था। लेकिन जैसे ही दूल्हे ने घोड़ी पर शादी समारोह स्थल पर एंट्री की, वैसे ही तीन बार घोड़ी से गिर गया। जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे उठाया तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। जिसकी वजह से दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here