देखें दुनिया की सबसे डरावनी तस्वीर, महिला के साथ शराब पीती दिखी भूतनी!

यूके के कार्डिफ में मौजूद द लैंसडौन पब Ajab Gajab के सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे

0
115
Ajab Gajab News
यूके के कार्डिफ में मौजूद द लैंसडौन पब Ajab Gajab के सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे

ज्यादातर लोगों के लिए भूत-प्रेत जैसे कोई चीज नहीं (Ajab Gajab News) होती, लोग कहते है भूत होता ही नहीं है। ये सिर्फ एक वहम होता है। हालांकि सोशल मीडिया पर औऱ किताबों कई ऐसी रहस्मयी कहानीया है जो भूत-प्रेत का पूरा सच बताती है। लेकिन इनकी असलियत कभी साफ नहीं होती।

क्या वाकई में होते है भूत

यूके के कार्डिफ में मौजूद द लैंसडौन पब के सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा जिसे सुनकर आप भी हैरान हो (Ajab Gajab News) जाएंगे, 33 साल की हैलेट बड इस पब में 8 सालों से काम कर रही है। ये भूत लैंसडौन का है। जो यहां आने वाले कस्टमर्स के पास जाकर उनसे बात करना चाहती है। जिसके डर से लोग यहां नहीं आते।

क्या है पूरा मामला

इस तस्वीर में लैंसडौन (Ajab Gajab Story) का भूत पब की मैनेजर के पास आकर बैठते देखा गया था। इस वजह से डर के मारे उसके कई क्लाइंट्स अब पब नहीं आते। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे लड़की की सामने वाली चेयर अपने आप से हिलने लगी है। साथ ही उसकी आवाज 26 जुलाई को शाम के साढ़े 7 बजे रिकॉर्ड की गई थी।

इस पब के मैनेजर की माने तो किसी ने कुर्सी सरकाई फिर बैठ गया। उस समय वो मोबाइल पर था और अचानक उसने देखा कि ऐसा वाकई में हुआ। इसके बाद कुर्सी के नीचे देखा तो उसे कुछ नहीं मिला। जब उसे लग कि ऐसा कैसे हो सकता है तो उसने क्रॉस चेक किया CCTV फूटेज को फिर से देखा। तब उसे सबूत मिला। 

Also Read: महिला ने कुत्ते के साथ बनाए संबंध, मामला कोर्ट तक पहुंचा…जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here