महिला ने कुत्ते के साथ बनाए संबंध, मामला कोर्ट तक पहुंचा…जानें पूरा मामला

29 साल की इस महिला पर कुत्ते के साथ संबंध Ajab Gajab Khabre बनाने का आरोप लगा है। महिला के खिलाफ केस कोर्ट में चल रहा है।

0
298
Ajab Gajab Khabre
29 साल की इस महिला पर कुत्ते के साथ संबंध Ajab Gajab Khabre बनाने का आरोप लगा है। महिला के खिलाफ केस कोर्ट में चल रहा है।

आयरलेंड की रहने वाली 29 साल (Ajab Gajab Khabre) की इस महिला पर कुत्ते के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। महिला के खिलाफ केस कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट ने कहा कि महिला के खिलाफ सबूत भी जमा कर लिए गए है। फिलहाल कोर्ट ने फैसले के लिए आगे की तारीख दे दी है।

किस नस्ल के कुत्ते के साथ बनाए संबंध

‘द सन’ के अनुसार, 2019 में महिला ने मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाए थे। जिसके बाद महिला के खिलाफ कोर्ट (Ajab Gajab Khabre) में ममाला दर्ज किया गया। हालाकिं महिला की पहचान अभी कोर्ट नहीं बता रहा, ये पूरा मामला पहली बार जून में डबलिन के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दिखाई दिया था।

कब होगी अगली सुनवाई

जज ने इस केस (Ajab Gajab News) की सुनवाई इस महीने के आखिरी तक सुनाने का ऐलान किया है। इस बार महिला के खिलाफ सबूत भी पेश किए जाने वाले है। आपको बता दें वकील ने मीडिया को चेतावनी देते हुए कहा कि पहचान उजागर करने वाला शख्स मश्किल में आ सकता है।

पहले भी महिला हुई है गिरफ्तार

एक केस में कुत्ते के साथ बदसलूकी (Ajab Gajab Story) करते हुए महिला गिरफ्तार हुई थी। महिला ने कुत्ते को सजा के तौर पर गर्म कार में छोड़ दिया और दरवाजा लॉक कर दिया। आस-पास वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

Also Read: ये खतरनाक सांप बचाएगा इंसानों की जान, कोरोना वायरस में है फायदेमंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here