जब बच्चे की पॉटी साफ कर प्रत्याशी ने की वोट की अपील, देखें वीडियो

0
114
वायरल वीडियो।

नोएडा। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. प्रत्याशी अपनी जीत के लिए हममुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कोई पैर छूकर तो कोई हाथ जोड़कर वोट मांग रहा है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है जिसमें नेता जी नए तरीके से वोट की अपील करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक नेता चुनाव प्रचार के दौरान बच्चे की पॉटी धोते दिख रहे हैं. इस दौरान भी उनकी मदद कर रहे हैं. खास बात ये है कि नेता जी का ध्यान पॉटी साफ करने से ज्यादा कैमरे की ओर है.

ये वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है. जहां, के चंद्रशेखर राव की पार्टी टीआरएस के एक प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान बच्चे की पॉटी साफ करके वोट मांगते दिख रहे हैं. चुनाव प्रचार का एक अनोखा तरीका देखने को मिला है. बता दें कि तेलंगाना राज्य बनने के बाद ये दूसरा मौका है तेलंगाना की जनता अपने मताधिकार का प्रयोग करेगी.

बता दें कि आप नेता सोमनाथ भारती ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि लोग चुनाव में वोट पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते, लेकिन ये तरीका अनोखा है. गौरतलब है कि चुनावी मौसम में राजनीतिक पार्टियां जीतने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाती हैं. कहीं, प्रत्याशी हाथ जोड़कर या पैर छूकर वोट मांगते हैं तो कही तोहफा देकर वोट की अपील करते हैं. लेकिन ये तरीका वाकई में अनोखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here